होम > समाचार > सामग्री
कपड़े की पहचान विधि
- Jul 31, 2018 -

सबसे पहले, कपास फाइबर और गांजा फाइबर

दोनों कपास फाइबर और गांजा फाइबर लौ के पास जल रहे हैं, तेजी से जल, लौ पीला है, और नीला धुआं उत्सर्जित है । जलन और राख जलने के बाद की गंध के बीच अंतर यह है कि कपास के लिए एक कागज गंध उत्सर्जन जलता है, और स्तब्ध हो जाना एक राख राख का उत्सर्जन करता है; जलने के बाद रूई में बहुत कम पाउडर राख हो जाता है, जो कि काला या धूसर रंग का होता है और गांजा थोड़ी मात्रा में भूरा सफेद राख पैदा करता है ।


दूसरा, ऊन फाइबर और सिल्क

जब बाल आग और धुआं मिलता है, यह फोम जब जला दिया, और जल की गति धीमी है । यह जले हुए बालों की जला गंध उत्सर्जित करता है. जलने के बाद, राख ज्यादातर चमकदार काले गोलाकार कणों, और उंगलियों को कुचल दिया जाता है । रेशम एक आग में huddled, और जलती हुई गति धीमी थी, एक squeaking ध्वनि है, जो बंद बालों की जलती हुई गंध के साथ दिया था । जलने के बाद, यह एक गहरे भूरे रंग गोलाकार राख का गठन, और हथकड़ी टूट गया ।


तीसरा, नायलॉन और पॉलिएस्टर

नायलॉन नाम के पॉलियामाइड फाइबर तेजी से कर्ल करवाने और एक सफेद जेल में पिघला है । यह पिघला देता है और लौ में छाले, और कोई लौ जब जल रहा है । यह लौ छोड़ने के बाद जलन जारी रखने के लिए मुश्किल है, अजवाइन का स्वाद उत्सर्जित, और ठंडा करने के बाद हल्के भूरे रंग पिघलने । हालात को तोड़ना आसान नहीं है । पॉलिएस्टर फाइबर नाम प्रज्वलित करने के लिए आसान है. यह लौ के पास पिघल जाता है । जब यह पिघला देता है जब जल, यह काला धुआं उत्सर्जित करता है । यह एक पीले रंग की लौ है और एक खुशबूदार गंध का उत्सर्जन करता है । जलने के बाद राख में काला-भूरा सा हार्ड ब्लॉक होता है, जिसे उंगलियों के साथ तोड़ा जा सकता है ।


4. एक्रिलिक और के

ऐक्रेलिक फाइबर नाम polyacrylonitrile फाइबर, आग नरम और पिघलने के पास, काला धुआं आग के बाद, लौ सफेद है, जल्दी जलती है लौ के बाद, आग मांस की कड़वी गंध उत्सर्जित, जलने के बाद, राख अनियमित काली गांठ है, हथकड़ी भंगुर. तंतु, फाइबर के पास, तंतु, लौ के पास पिघला, ज्वलनशील, आग और काले धुएं से धीरे जल रहा है, लौ के ऊपरी छोर पीला है, कम अंत नीला है, तेल गंध उत्सर्जित, जलने के बाद, राख कठिन गोल हल्के पीले भूरे रंग granules, हाथ आसान टूट गया ।



कॉपीराइट © झेजियांग गाया वस्त्र कं, लिमिटेड सर्वाधिकार सुरक्षित ।